Friday, Jun 02, 2023 | New Delhi 31*C

साकेत कोर्ट गोलीबारी: दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने महिला पर गोली चलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया

आरोपी एक निलंबित वकील है जो साकेत कोर्ट में प्रैक्टिस करता था और उसने उस महिला पर गोली चलाई, जिसने कथित तौर पर उससे पैसे लिए थे और इसे दोगुना करने का वादा किया था।
11 Month ago

नई दिल्ली: साकेत कोर्ट फायरिंग मामले के आरोपी को दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. उसने कोर्ट परिसर में चार राउंड फायरिंग की और तीन गोलियां एक महिला और एक मुंशी को लगीं. आरोपी एक निलंबित वकील है जो साकेत कोर्ट में प्रैक्टिस करता था और उसने उस महिला पर गोली चलाई, जिसने कथित तौर पर उससे पैसे लिए थे और इसे दोगुना करने का वादा किया था।

इससे पहले डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने मीडिया को बताया कि महिला और मुंशी की हालत स्थिर है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। घटना के पीड़ितों को कोर्ट परिसर में तैनात पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया.

डीसीपी चंदन चौधरी ने कहा कि पुलिस सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है, बल्कि इसे मजबूत करने पर सहमति बनी है. आरोपी और पीड़िता के बीच संघर्ष पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा कि दिसंबर 2022 में एक एफआईआर दर्ज की गई थी जिसमें गोली लगने से घायल महिला ने आरोपियों से पैसे दोगुना करने के वादे पर पैसे लिए थे और वे इसे लेकर अदालत में थे। वही बात. दिल्ली पुलिस ने बताया कि महिला के खिलाफ धोखाधड़ी के कई अन्य मामले भी दर्ज हैं.

इसी तरह की एक घटना पिछले साल सितंबर में दिल्ली के रोहिणी कोर्ट परिसर में हुई थी, जहां बंदूकधारियों ने वकीलों के वेश में गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ ​​​​गोगी पर गोली चला दी थी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी मारे गये.

Download App from
playstore
appstore

Cryptocurrency News

Bitcoin Price
₹ 23,15,263 -2.89%
Bitcoin Price
₹ 23,15,263 +2.89%
Bitcoin Price
₹ 23,15,263 +2.89%

Advertisement